लड़की को फ़ोन पर इम्प्रेस करने के 6 तरीके

लड़की को फ़ोन पर इम्प्रेस करने के 6 तरीके

loading...

लड़की को फ़ोन पर इम्प्रेस करने के 6 तरीके

लड़की (girl) को phone पर कैसे impress करे: अगर आपने किसी लड़की (girl) को देखा है, और आप उसे मिले भी हैं, आप उसे दिल (heart) ही दिल (heart) से चाहने लगे हैं लेकिन आप उसे अपने दिल (heart) की बात नहीं कह पा रहे हैं। तो आपके दिमाग में चल रहा है कि ऐसा क्या करें की लड़की (girl) इम्प्रेस हो जाये और दिल (heart) लगा बैठे। तो मेरे दोस्त (friend) आपका फार्मूला बहुत अच्छा है कि आप उसे फ़ोन (phone) के जरिये इम्प्रेस करने की सोच रहे हो। अगर आपने फ़ोन (phone) पर लड़की (girl) को इम्प्रेस कर दिया तो वह मिलने के बाद आपसे बात करके और ज्यादा इम्प्रेस हो जाएगी। लेकिन बात आती है कि फ़ोन (phone) पर ऐसी क्या बात की जाय जिससे वह इम्प्रेस हो जाये और आपके प्यार (love) में पागल हो जाये। आइये जाने लड़की (girl) को फ़ोन (phone) पर इम्प्रेस करने के टिप्स तरीके हिंदी में।

Click Here to Read:-  10 Questions to Ask Before Getting Married

लड़की को फ़ोन पर इम्प्रेस करने के तरीके

आपको पता नहीं होगा कि अगर आपने लड़की (girl) को फ़ोन (phone) पर इम्प्रेस कर लिया तो आपने आधी जुंग जीत ली है। जी हाँ, फ़ोन (phone) पर बात करने से आप लड़की (girl) के मूड और बात करने का तरीका समझ सकते हैं। आपके लड़की (girl) के बारे में जान सकते हैं। इसलिए पहले फ़ोन (phone) पर सेटिंग फिर आमने सामने।

  1. कब करें कॉल | When To Call

लड़की (girl) को इम्प्रेस करना है तो आपको ये तय करना है कि आप लड़की (girl) को कब कॉल करोगे। आप जब चाहे तब उसे कॉल करोगे तो इससे लड़की (girl) परेशान हो जाएगी। इसलिए आपको ऐसा टाइम देखना है जब लड़की (girl) अकेली बोर हो रही हो। यानि आप उसके लांच ब्रेक, घर को वापिस आने के समय, या रात को कॉल करना बहुत अच्छा समय है। दिन में 10 से 20 बार कॉल करके लड़की (girl) को परेशान नहीं करें। आप उससे पहली बार कॉल करके पूछ सकते हैं कि वह कब अकेले रहती है।

  1. बात करने का टॉपिक चुनें | Choose Topic

लड़की (girl) से बात करने और उसे इम्परसस करने के लिए आपको पहले ही अपने दिमाग या नोटबुक में पॉइंट नोट करके रखने होंगे। जिससे आप बीच में ही कुछ भूल जाएँ और वह आपके फ़ोन (phone) को आधे में से काट दे। अगर आप regularly phone करते हैं और बात करने का कोई रीज़न नहीं है और न ही कोई टॉपिक तो आप बीच में ही घबरा जायेंगे। इसलिए आपने लड़की (girl) को फ़ोन (phone) में ही फसाये रखने और उसे ख़ुशी दिलाने के लिए पहले ही ऐसे पॉइंट्स बनाये जिससे वह खुश (happy)  हो जाये और अगली बार भी आपसे बात कारण में झिझके नहीं।

Click Here to Read:-  7 Indirect Ways to Ask for a Date

  1. क्या बात करें | What To Talk

अब जब आपको लड़की (girl) को इम्प्रेस करना है तो उससे सीरीयस बात नहीं करें, बल्कि उससे प्यार (love) भारी, romantic और flirty बाते करनी है। क्यूंकि हर लड़की (girl) यही पसंद है। अच्छा होगा अगर आप फोन पर अपने और उसके office के काम और उससे रिलेटेड ताम-झाम वाली बाते ना करके उल्टा उससे उसकी लाइफ और उससे जुड़ी परेशानियो के बारे मे पूछे और चिंता (stress) दिखाए।

इससे वह खुद ही बातों में पड़ जाएगी और अपने आप ही बतो को लंबा खींच देगी। ख्याल रखे की बात करते टाइम अपनी ex-girlfriend हो तो उसके के बारे मे बिल्कुल भी ज़िकरा ना करे तो अच्छा होगा।

  1. Sweet Talk

आप उसे तभी इंप्रेस कर पाएँगे जब आप उससे दबी आवाज़ और प्यार (love) भरे लहजे मे बात करेंगे। कभी भी तेज और गुस्से मे आकर बात ना करे। अच्छा होगा की आप उसकी पसंद की बाते करे, जिससे की वह आपकी बातों में इंटेरेस्ट लेने लगे और बात को आगे बड़ा दे। बातों-बातों में ही अपने प्यार (love) का इज़हार करे और फिर उसके रिप्लाइ का इंतजार करे। वह आपको रिप्लाई जरूर करेगी।

  1. बनावटी बातें न करें | No Fake Talk

जब भी फोन पर बाते करे तब हमेशा अपने असली रूप को ध्यान मे रखे। कभी भी बनावटी बाते या भाव ना प्रकट करे। आपको शायद ही पता होगा की लड़किया सच और झूट के अंतर को बड़ी बखूबी के साथ समझ जाती है और इसी बात से वा लड़के का past और future देख लेती है। इसलिए अपनी बतो को हमेशा sweet और simple रखे।

Click Here to Read:-  21 Ways To Make Good And Healthy Relationship

  1. उसकी बातों को भी सुनें | Listen Your Partner

अब ये नहीं की आप अपनी ही बात उसे सुना रहे हैं, यह गलत है आप उसकी बातों को सुनें आप उससे पूछें लड़कियों को यह अच्छा लगता है जब कोई उनकी परेशानी (problem) के बारे में पूछे। जब वो अपनी बात सुनाये तो उसमे रिप्लाई भी करें ये नहीं आप इग्नोर कर रहे हैं। उसकी प्रोब्लेम्स का सलूशन भी अपनी तरफ से दें। इससे उसे अच्छा लगेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *